Uncategorisedदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: देखते ही बनता है अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस का नजारा, ‘हैंग आउट विला’ की फोटो और Video वायरल

मुंबई: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही ही उनकी कई तस्वीरें और अनदेखे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सुशांत के फार्म हाउस वीडियो भी इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं। बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत अकसर अपने फार्म हाउस पर रिलैक्स करने के लिए आते थे। सुशांत सिंह राजपूत का यह फार्म हाउस देखने में काफी सुंदर है और यह झील के किनारे बना हुआ है। अपने करीबी दोस्तों के साथ वो अकसर यहां आते थे।
सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सैमुअल मिरांडा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में सुशांत के फार्म हाउस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने इस फार्महाउस को किराए पर लिया हुआ था और इसका नाम ‘हैंग आउट विला’ रखा था। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत केस की बात करें तो सीबीआई इसकी जांच कर रही है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने के बाद जांच एजेंसी की एक टीम 20 अगस्त को मुंबई पहुंची है।

सुशांत सिंह राजपूत जब कभी परेशान होते थे या फिर मानसिक तौर पर सुकून पाना चाहते थे, तो वो अक्सर लोनावाला में पावना लेक से सटे अपने किराये के फार्महाउस ‘हैंग आउट विला’ में पहुंच जाया करते थे, जहां से प्रकृति के सुंदर नजारों का वो घंटों तक लुत्फ उठाया करते थे। लोनावाला की इस हसीन वादियों के बीच बने इन फार्महाउस में सुशांत कभी अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ, कभी अपने बाकी करीबी दोस्तों तो कभी अकेले ही अपने स्टाफ के साथ पहुंच जाया करते थे और यहां लम्बा वक्त बिताने की कोशिश किया करते थे।
सुशांत के जीवित रहने के दौरान इस फार्महाउस की देखरेख का जिम्मा संभालने वाले रईस ने बताया कि सुशांत महीने में 3-4 बार तो कभी-कभी हफ्ते में 2 बार भी पहुंच जाया करते थे। सुशांत को फार्महाउस में फार्मिंग और बोटिंग करना, पूल टेनिस व क्रिकेट खेलना काफी पसंद था। रईस बताते हैं कि यहां आकर वे बेहद सुकून महसूस करते थे और अपने दोस्तों के साथ झील के पास ही एक टापू नुमा जगह पर भी जाया करते थे।
रईस ने बताया कि 2019 में पास ही में यानि पुणे में चल रही फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग के खत्म होने के बाद फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को सुशांत ने इस फार्महाउस पर आमंत्रित किया था, जिसमें अन्य कलाकारों के अलावा फिल्म की हीरोइन श्रद्धा कपूर का भी शुमार था। रईस बताते हैं कि यहां ‘छिछोरे’ की टीम ने दिनभर मस्ती की और रात को खाना खाने‌ के बाद सभी मुंबई के लिए रवाना हो गये थे।
पौने दो एकड़ जमीन पर फैले इस बेहद खूबसूरत से फार्महाउस में एक स्विमिंग पूल, पूल टेनिस, सुशांत सिंह राजपूत की पसंदीदा किताबों से सजी एक लाइब्रेरी, अंतरिक्ष से जुड़ी मिनिएचर शो पीस, तरह-तरह की सब्जियां उगाने व फार्मिंग के लिए बड़ी सी जगह, गार्डन आदि हैं। फार्महाउस के एक कमरे में सुशांत ने अपनी दिवंगत मां की एक फ्रेम की हुई तस्वीर भी लगा रखी थी, तो वहीं खुद उनके फोटोज से सजे कई फोटो फ्रेम भी यहां रखे हुए थे।
इस बात की भी जानकारी भी मिली कि सुशांत की मौत के बाद 3 जुलाई को मुंबई में रहनेवाली बहन मीतू अपने पति और सुशांत के खास दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी के साथ फार्महाउस‌ में रखीं सुशांत की तमाम चीजें लेकर लौट गये थे। उस दौरान उनके साथ कुछ पुलिसवाले भी वहां साथ आए थे।