ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, पिता ने दी नम आखों से मुखाग्नि!

मुंबई: बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया है. उनके पिता ने उन्हें नम आँखों से मुखाग्नि दी और अब सुशांत सिंह सिर्फ यादों में रह गए हैं.
सुशांत सिंह राजपूत का आज मुंबई के विलेपार्ले स्थित शमशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया. उनके अंतिम यात्रा में सुशांत के पिता, उनके चचेरे भाई और उनकी पत्नी, बहन, अन्य रिश्तेदारों, दोस्तों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से विवेक ओबेरॉय, श्रद्धा कपूर, अभिषेक कपूर, प्रज्ञा कपूर, रिया चक्रबर्ती, रणवीर शौरी सहित कई सितारे शामिल हुए. लॉकडाउन की वजह से अंतिम यात्रा में कम लोगों के इकट्ठा होने की इजाज़त मिली थी.

सुशांत रविवार 14 जून दोपहर बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत मिले थे. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अस्पताल ने बताया है कि दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है और उनका दम फांसी पर लटकने की वजह से घुटा है. बिहार के पटना में जन्मे सुशांत महज ३४ साल के थे.
रिपोर्ट पुलिस को सौंपी गयी है. यह कहा गया है कि सुशांत सिंह पिछले छह महीने से डिप्रेशन से ग्रसित थे. सुशांत के विसरा सैंपल को केमिकल एनालिसिस के लिए संभाल कर रख लिया गया है. सुशांत को लेकर बताया गया है कि पिछले काफी समय से उन्होंने लोगों से मिलना-जुलना कम कर दिया था. कुछ समय से सुशांत लिक्विड डाइट पर थे और मौत से कुछ घंटे पहले उन्होंने एनर्जी ड्रिंक पिया था.

पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमें सुशांत के मौत की ख़बर दो बजे मिली और 2.30 बजे पुलिस उनके उस फ्लैट में पहुंची. मुंबई पुलिस ने 2.30 बजे से ही अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस को फ्लैट से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू नौकर ने पुलिस को फोन करके उनकी आत्महत्या की सूचना दी थी.