ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई पुलिस ने डोंगरी और माहिम इलाके से ड्रग्स बेचने वाले तीन विदेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल टीम (ANC) ने 78 लाख रुपये मूल्य की दो सौ ग्राम मेथमफेटामाइन, सौ ग्राम मेफेड्रोन और साठ ग्राम कोकीन के साथ दो तंजानिया और एक नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया है। नाइजीरियाई नागरिक नालासोपारा में रहता है और मुंबई शहर में तस्करों को बेचने के लिए नालासोपारा से मादक पदार्थ खरीद रहा था। दो तंजानियाई नागरिकों को ओवो रेजीडेंसी होटल, सैमुअल स्ट्रीट, डोंगरी से 60 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था।

मुंबई पुलिस ने डोंगरी और माहिम इलाके से ड्रग्स बेचने के आरोप में तीन विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 78 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है। वर्ली यूनिट द्वारा माहिम स्टेशन के बाहर एक नाइजीरियाई के पास से 60 लाख की ड्रग्स जब्त की गई। आजाद मैदान यूनिट ने डोंगरी इलाके में दो तंजानियावासियों को बारह लाख की एमडी के साथ पकड़ा है।
पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि नाइजीरियाई बिना वैध दस्तावेजों के भारत में रह रहा था जो कि विदेशी अधिनियम 1946 के तहत आता है। आरोपी 2012 में मेडिकल वीजा पर भारत आया था और अब कपड़े का कारोबार कर रहा है।

बता दें कि एएनसी टीम ने 2023 में 15 विदेशी नागरिकों सहित 132 गिरफ्तारियां की हैं और 28 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की है।