उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: हेमा मालिनी और जॉनी लीवर ने लगवाया कोविड-19 का टीका, सामने आई तस्वीर

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। मशहूर अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को कहा कि उन्होंने कोविड-19 टीके की पहली खुराक ले ली है।
उत्तर प्रदेश के मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने यहां कूपर अस्पताल में टीका लगवाया है। उन्होंने टीका केन्द्र से ली गई तीन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा- ‘मैंने कूपर अस्पताल में आम लोगों के बीच कोविड का टीका लगवा लिया है।’
हेमा मालिनी (72) ने बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने टीकाकरण के लिए पंजीकरण किया है और उन्होंने दूसरों से भी ऐसा करने का आग्रह किया था।
गौरतलब है कि साठ वर्ष से अधिक आयु के लोगों और गंभीर बीमारियों से ग्रस्त 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण एक मार्च से शुरू हुआ था।

वहीं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने भी शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। हालांकि उनके वैक्सीन लगवाने पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल, भारत सरकार द्वारा अभी सिर्फ 60 साल के ऊपर के लोगों और गंभीर बीमारी वाले 45 साल के ऊपर के लोगों को वैक्सीन दी जा रही है। ऐसे में सैफ अली खान के वैक्सीन लगवाने पर उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा था।

जॉनी लीवर ने लगवाया टीका
मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता जॉनी लीवर ने बांद्रा के BKC जंबो कोविड सेंटर में वैक्सिनेशन करवाया है। 63 वर्ष के जॉनी लीवर पिछले 3 दशक से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और फैंस को अपनी कॉमेडी से दीवाना बनाया है। जॉनी लीवर लाल टी-शर्ट में बैठे नजर आ रहे हैं। नर्स उन्हें वैक्सीन लगा रही है। इस दौरान उनके चेहरे पर हंसी है और वो थंप्सअप करते नजर आ रहे हैं। जॉनी के पास कुछ और सहयोगी भी खड़े हैं। बता दें कि जॉनी से पहले बॉलीवुड के कई अन्य सितारों ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है।