ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

मॉडल उर्फी जावेद की शिकायत पर राज्य महिला आयोग ने मुंबई पुलिस आयुक्त को लिखा पत्र, सुरक्षा की मांग

अपने घर के बाहर असुरक्षित महसूस कर रही ऊर्फी, मांगी सुरक्षा…

मुंबई: मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद अपने अंदाज को लेकर हर समय सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल, उर्फी बीजेपी महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ के साथ विवाद को लेकर चर्चा में हैं। बीजेपी नेता ने पिछले हफ्ते उर्फी के खिलाफ मुंबई की सड़कों पर ‘अंग प्रदर्शन’ करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब उर्फी ने भी बीजेपी नेता चित्रा के खिलाफ महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई।
मामले में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है। एक अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद की सुरक्षा की मांग पर ध्यान देने की बात कही है। बीते हफ्ते ऊर्फी जावेद, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रुपाली चाकणकर से मिली थीं। उर्फी ने शिकायत पत्र भी सौंपा था जिसमें दावा किया गया था कि बीजेपी नेता चित्रा ने उनके खिलाफ राजनीतिक लाभ के लिए शिकायत दर्ज कराई थी और मीडिया से बातचीत के दौरान उन्हें मारने की धमकी भी दी थी।
अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि उर्फी ने कहा कि वो अपने घर के बाहर असुरक्षित महसूस कर रही हैं। अधिकारी ने ये भी कहा कि अपने पत्र में उर्फी जावेद ने सुरक्षा की मांग की थी। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मुंबई पुलिस से उर्फी की शिकायत पर गंभीरता से ध्यान देने को कहा है।

मुंबई पुलिस ने दर्ज किए उर्फी के बयान
मुंबई पुलिस ने शनिवार को चित्रा वाघ की तरफ से उनके खिलाफ दायर एक शिकायत के संबंध में उर्फी जावेद के बयान दर्ज किए हैं। महाराष्ट्र बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ सार्वजनिक स्थानों पर ‘अनुचित ढंग’ से कपड़े पहनने की शिकायत दर्ज कराई थी।

Uorfi Javed