उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

रोहित शेखर हत्याकांड में गिरफ्तार हुई पत्नी अपूर्वा, जानें- क्या हुआ था हत्या वाली रात

पत्नी अपूर्वा ने गर्लफ्रेंड के साथ देख लिया था
रोहित को, इसलिए कर दी हत्या…!

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की हत्या मामले में उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस को अपूर्वा के खिलाफ पर्याप्त ठोस सबूत मिले हैं, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है। बताया जा रहा है कि हत्या वाली रात रोहित और अपूर्वा में झगड़ा हुआ था। सबूत मिटाने के लिए अपूर्वा ने मोबाइल फॉर्मेट भी किया था।
बता दें कि 16 अप्रैल को रोहित अपने बंगले के कमरे में मृत पाए गए थे। पुलिस ने हत्या की पुष्टि के बाद कई घंटे तक उनकी पत्नी से पूछताछ की थी।
मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को अपूर्वा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं, जिसके बाद यह गिरफ्तारी की गई है। शनिवार को पुलिस ने अपूर्वा से 8 घंटे तक लंबी पूछताछ की थी।
सूत्रों का कहना है कि अपूर्वा के बयानों में तालमेल नहीं था, जिसके बाद जांच टीम ने उन पर शिकंजा कसा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हत्याकांड को अंजाम देने के साथ इसकी पूरी तैयारी में भी अपूर्वा शामिल थीं। जांच टीम अब अन्य आरोपियों को भी अरेस्ट कर सकती है।
इस मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा के अलावा घर में मौजूद दो सहायकों के बयान भी पुलिस को संदिग्ध लगे थे। सीन रीकंस्ट्रक्शन के दौरान पुलिस ने पाया कि हॉलवे के दो सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे। बाद में कैमरे खराब मिले। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आधी रात के बाद अपूर्वा सीसीटीवी में फर्स्ट फ्लोर पर जाती दिखाई दी थीं, जबकि घरेलू सहायकों के मुताबिक वह रात 2:30 बजे तक ग्राउंड फ्लोर पर क्राइम सीरियल देख रही थीं।
रोहित शेखर की मां ने पहले इसे स्वाभाविक मौत बताया था, लेकिन जांच आगे बढ़ने के बाद उन्होंने कहा कि पत्नी से रोहित की अनबन रहती थी। क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच में पहले यह भी कहा था कि रोहित की पत्नी उन पर शक करती थी और दोनों के बीच काफी तनाव था। रोहित की पत्नी को उनके किसी रिश्तेदार महिला के साथ नजदीकी रिश्ते को लेकर शक था।

मौत के बाद ऐसा था रोहित शेखर के कमरे का मंजर…सामने आई पहली तस्वीर