ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

सड़क हादसे में 13 वर्षीय बालक की मौत, लॉरी ने पिता के सामने बेटे को कुचला,चालक गिरफ्तार

मुंबई, सायन-कोलीवाड़ा में शनिवार की दोपहर करीब एक बजे हनुमान टेकड़ी मंदिर के समीप व प्रामाणिक स्टोर्स के सामने हुई सड़क दुघर्टना में एक 13 वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त रणजीत कनौजिया के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रणजीत अपने पिता मनीष के साथ एक्टिवा क्र.MH-01-CG-9127 स्कूटी पर बैठकर जीटीबी नगर से वापस घर लौट रहा था तभी अचानक एम.ए.रोड पर ओम शक्ति बिल्डिंग के पास पीछे से आ रही एक डम्पर लॉरी क्र. MH-48-AG-9399 ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोर से लगी थी कि पिता और पुत्र दोनों सड़क पर गिर गए। लॉरी की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि उसका चक्का सड़क पर गिरे रणजीत के ऊपर से कुचलते हुए निकल गया। पिता मनीष का हाथ भी बुरी तरह कुचल गया। पिता और पुत्र दोनों को सायन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने रणजीत को मृत घोषित कर दिया।
इस घटना के बाद मौके पर मौजूद गुस्साई भीड़ ने लॉरी ड्राइवर अजब नारायण पॉल को घेर लिया और उसे बहुत पीटा। कुछ मिनट बाद जब सूचना पाकर अंटॉपहिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो पब्लिक ने उसे पुलिस को सौंप दिया। ड्राइवर को भी मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया, ताकि यह पता किया जा सके, कि कहीं वह शराब पीकर तो लॉरी ड्राइव नहीं कर रहा था।

एक्टिवा चालक मनीष कनौजिया की तहरीर पर अन्टॉपहिल पुलिस ने गु. क्र.१५६/१९, धारा २७९, ३३८, ३०४ (अ) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जाँच परिमंडल- ४ के पुलिस उपायुक्त डॉ. सौरभ त्रिपाठी , एसीपी नाइक , वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजीव व्हावळ तथा महिला पुलिस निरीक्षक म्हस्के कर रही हैं।