ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्र

सलमान खान डेंगू से पीड़ित, करण जौहर करेंगे ‘बिग बॉस’ 16 की मेज़बानी

मुंबई: मशहूर अभिनेता सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर है। सलमान खान के डेंगू से पीड़ित होने की वजह से फिल्मकार करण जौहर मशहूर रियलिटी टेलीविजन कार्यक्रम ‘बिग बॉस 16’ के आगामी तीन एपिसोड की मेजबानी करेंगे।
सलमान खान के करीबी एक सूत्र ने बताया कि जब तक सलमान पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते, बिग बॉस 16 के कुछ एपिसोड करण जौहर होस्ट करेंगे। कलर्स टीवी ने करण जौहर का एक टीजर भी जारी किया है। 2010 से ‘बिग बॉस’ की मेजबानी कर रहे अभिनेता दिवाली के बाद फिर से लौटेंगे। जानकारी के मुताबिक वह घर पर रहकर आराम कर रहे हैं।

बता दें कि छोटे पर्दे पर बिग बॉस की शुरुआत साल 2006 में हुई थी। इससे पहले इस शो को अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी, फरह खान और बिग बी अमिताभ बच्चन जैसे सेलेब्स भी होस्ट कर चुके हैं, लेकिन साल 2010 से सलमान इस शो के होस्ट हैं।

सलमान के नजदीकी एक फिल्म एक्टर ने बताया है कि सलमान तेजी से डेंगू से रीकवर कर रहे हैं। वे 25 अक्टूबर के बाद अपनी आगामी फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ की शूटिंग फिर से शुरू कर सकते हैं। डेंगू के कारण ही सलमान अभी किसी भी बॉलीवुड पार्टी या दीपावली सेलिब्रेशन की पार्टी में दिखाई नहीं दिए हैं।