ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई के गोवंडी में पिता के लिए रोटी लाने गए 12 साल के बेटे को बेस्ट बस ने कुचला, हुई मौत! ड्राइवर गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई के गोवंडी इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 12 साल के बच्चे की मौत हो गई। दरअसल, बच्चा उस समय बेस्ट बस की चपेट में आ गया, जब वह अपने पिता के लिए होटल से रोटी खरीदकर घर वापस लौट रहा था।
मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा गुरुवार को गोवंडी के शिवाजी नगर में नूरानी मस्जिद के पास हुआ। लड़का अचानक बीच सड़क पर आ गया, इस वजह से बेस्ट बस ड्राइवर समय पर गाड़ी नहीं रोक सका और दुर्भाग्यपूर्ण घटना हो गयी। शिवाजी नगर पुलिस ने 31 वर्षीय बस चालक गणेश गुंजाल के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार, मृतक समीर अपने 36 वर्षीय पिता रियाज, सौतेली मां और 14 वर्षीय भाई के साथ रहता था। पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, पेशे से ऑटो चालक रियाज की पत्नी ने दोपहर (हादसे के दिन) के खाने में रोटी के अलावा सब कुछ बनाया था और इसलिए उसने अपने बेटे को शिवाजी नगर के 90 फीट रोड स्थित एक होटल से चपाती लाने को कहा था।
समीर के घर से निकलने के करीब दस मिनट बाद रियाज को उसके दोस्त शहजाद शेख ने फोन किया और बताया कि समीर का बेस्ट बस से एक्सीडेंट हो गया है। बस गोवंडी में 90 फीट पर रफीक नगर की ओर जा रही थी।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि ड्राइवर बस को नियंत्रित नहीं कर सका, क्योंकि समीर डिवाइडर से कूदकर अचानक वाहन के सामने आ गया। बस की टक्कर लगने से वह जमीन पर गिर गया और कुछ मीटर तक घसीटता गया, जिसके बाद इसकी भनक बस ड्राइवर को लगी तो उसने ब्रेक लगाया। लड़के को सिर में गंभीर चोट लगी थी। मौके से उसे शताब्दी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने भर्ती करने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया गया। जोन- 6 के पुलिस उपायुक्त कृष्णकांत उपाध्याय ने बताया कि बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बस ड्राइवर के खिलाफ धारा 304 (ए) (लापरवाही से मौत) और भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।