दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

भोपाल: दोस्त का बर्थडे मनाने मुंबई से भोपाल आई ऐक्ट्रेस और उसकी दोस्त पर टूट पड़ी भीड़, बस के पीछे खींचकर किया यौन उत्पीड़न

भोपाल: मध्य प्रदेश में 22 साल की ऐक्ट्रेस के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। भोपाल में ऐक्ट्रेस और उसकी एक दोस्त के साथ करीब दो दर्जन युवकों ने कथित रूप से छेड़खानी की। इस दौरान आस-पास गुजरने वाले लोग तमाशबीन बने रहे और छेड़छाड़ का विडियो बनाने में मशगूल रहे। करीब दो दर्जन लोगों ने दोनों महिलाओं को बस के पीछे खींचा और उनके साथ छेड़खानी की। करीब आधे घंटे बाद भीड़ में से किसी ने 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को बुलाया लेकिन जिस समय पट्रोल कार पहुंची, आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। ऐक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें साढ़े चार घंटे तक पुलिस थाने में बिठाया गया। इसके बाद जाकर पुलिस ने छेड़खानी और उत्पीड़न का मामला दर्ज किया। ऐक्ट्रेस ने कहा कि वह इंदौर की रहने वाली है और अपनी एक दोस्त का बर्थडे मनाने के लिए पहली बार भोपाल आई थी। वह मुंबई में काम करती है।

रेस्तरां के बाहर किए अश्लील कमेंट्स
सोमवार रात 11 बजे ऐक्ट्रेस, उसकी दोस्त और दोस्त का भाई नडरा बस स्टेशन के पास एक रेस्तरां में डिनर के लिए पहुंचे। आधी रात को ऐक्ट्रेस हाथ धोने उठी, इसी दौरान रेस्तरां के बाहर खड़े कुछ लोग उस पर अश्लील कमेंट्स करने लगे। पहली दफा उसने नजरअंदाज किया और अंदर जाने लगी। इस पर लोगों के झुंड ने ऐक्ट्रेस पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

दोनों को बस के पीछे खींचकर छेड़खानी
ऐक्ट्रेस ने विरोध किया। तब तक ऐक्ट्रेस की दोस्त और उसका भाई भी बाहर आ गए। वहशियों ने भाई को पीट दिया और ऐक्ट्रेस व उसके दोस्त को बस के पीछे ले जाकर छेड़खानी की। इतने में कुछ और लोग भी झुंड में शामिल हो गए और दोनों को छेड़ने लगे। भाई की गर्दन में चोट आ गई थी और दोनों महिलाओं के साथ करीब दो दर्जन लोग छेड़खानी करते रहे।

पीड़िता को साढ़े चार घंटे थाने में बिठाया
पीड़िता ने बताया कि लोग अपने मोबाइल फोन पर उनके साथ हो रहे यौन उत्पीड़न का विडियो बना रहे थे। पुलिस तीनों को हनुमानगंज पुलिस थाने लाई और सुबह करीब साढ़े चार बजे तक बैठाए रखा। ऐक्ट्रेस ने कहा, मेरे जीवन के वो आधे घंटे सबसे बुरे पल थे। पुलिस के पास घटनास्थल पर बनाए गए सारे विडियो भी हैं। जांच अधिकारी एसआई घुमेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।