मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

अभिनेता संजय दत्त ने लगवाया कोविड-19 का टीका

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को कोरोना वायरस रोधी टीके की पहली खुराक लगवाई। 61 वर्षीय संजय दत्त ने बांद्रा के बीकेसी टीका केंद्र में टीक लगावाते हुए अपनी तस्वीर ट्वीट की और लिखा- ‘मैंने आज बीकेसी टीका केंद्र में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली। बता दें कि संजय दत्त पिछले साल कैंसर से ग्रसित पाए गए थे।

कोरोना मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी
मालूम हो कि देश भर में कोरोना वायरस का कहर बीते एक साल से जारी है। कोरोना संक्रमण नियंत्रण में आने के बाद एक बार फिर बेकाबू हो गया है। महाराष्ट्र, गुजरात और मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों में स्थिति भयावह होती जा रही है, हालत फिर से लॉकडाउन जैसे हो गए हैं। कोरोना संक्रमण के दैनिक मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए महाराष्ट्र समेत ज्यादातर राज्यों ने अपने यहां कई तरह की पाबंदियां लगा दी हैं। वहीं गुजरात ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए महाराष्ट्र से आने वाले पर्यटकों के लिए आरटी-पीसीआर जांच अनिवार्य कर दी है।

बीएमसी ने होली खेलने पर लगाई रोक
महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुंबई में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने 28 और 29 मार्च को निजी और सार्वजनिक जगहों पर होली खेलने पर रोक लगा दी है।