ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

आखिर सच हुई राज ठाकरे की चेतावनी, लाउडस्पीकर पर ‘हनुमान चालीसा’ बजना शुरू…

मुंबई: महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने आखिर अपनी चेतावनी रविवार को सच कर दी। मुंबई के घाटकोपर में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना कार्यालय में लाउडस्पीकर से ‘हनुमान चालीसा’ बजाया जा रहा है। ‘हनुमान चालीसा’ शुरू होने के साथ ही मनसे कार्यकर्ताओं ने ‘जयश्री राम’ के नारे लगाए। घाटकोपर में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना कार्यालय के बाहर भारी संख्या में भीड़ जुटी हुई।
बता दें कि शनिवार को एक रैली में राज ठाकरे ने उद्धव सरकार से मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद किए जाने की मांग की थी। राज ठाकरे ने गुड़ी पाड़वा के दिन शिवाजी पार्क में एक रैली में कहा था, मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर अधिक तेज आवाज में ‘हनुमान चालीसा’ बजाया जाएगा। उन्होंने कहा, मैं प्रार्थना या किसी विशेष धर्म के खिलाफ नहीं हूं..मुझे अपने धर्म पर गर्व है।

संजय राउत बोले- भाजपा-शिवसेना में क्या हुआ है वो हम दोनों देख लेंगे!
राज ठाकरे के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने राज ठाकरे के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी और शिवसेना में जो हुआ वह हम दोनों के बीच की बात है।
शिवसेना नेता ने कहा, लोगों ने सोचा कि राज ठाकरे का कार्यक्रम भाजपा का कार्यक्रम था। महाराष्ट्र में कानून का राज है। गृहमंत्री सब कुछ कानून के अनुसार करेंगे। राज ठाकरे को निकाय चुनाव के नतीजों के बाद ही उद्धव ठाकरे का ढ़ाई साल का मुख्यमंत्री पद वाले वादे की याद आ रही है। इनकी अकल इतनी देर बाद खुली है। भाजपा और शिवसेना में क्या हुआ है वो हम दोनों देख लेंगे। हमें तीसरे की ज़रूरत नही है।