दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

आर्यन खान ड्रग्स केस में नया मोड़, बीजेपी नेता बोले- सुनील पाटिल है इस पूरे मामले का मास्टर माइंड

सुनील पाटिल का है NCP से करीबी रिश्ता: मोहित कंबोज 

मुंबई: आर्यन खान ड्रग्स केस में अब एक और नया ट्विस्ट आ गया है. इस मामले में बीजेपी नेता मोहित कंबोज के नये खुलासे ने सबको चौंका दिया है. मोहित कंबोज (भारतीय) ने कहा है कि इस पूरे मामले का मास्टर माइंड सुनील पाटिल है. उन्होंने ये भी दावा किया है कि सुनील पाटिल का एनसीपी के संबंध है.
बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने शनिवार को एक प्रेस कॉफ्रेस कर उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक और एनसीपी को जमकर आड़े हाथों लिया. मोहित ने नवाब मलिक पर कई बड़े आरोप लगाये. उन्होंने सुनील पाटिल का एक ऑडियो भी जारी कर उन्हें ड्रग का मास्टर माइंड बताया है. कंबोज ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री इस पूरे ड्रग सिंडिकेट को चला रहे हैं.
बीजेपी नेता का ये बयान ऐसे समय में आया है जब एनसीपी नेता नवाब मलिक ड्रग केस को लेकर एनसीबी और समीर वानखेड़े पर लगातार निशाना साध रहे हैं. ऐसे में ये बीजेपी का पलटवार भी माना जा रहा है.
वहीं, बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश देशमुख का सुनील पाटिल के साथ बहुत करीबी दोस्ती है. बता दें कि ऋषिकेश देशमुख से पूछताछ करने के लिए आज ईडी ने समन भेजा है.
मोहित कंबोज का कहना है कि वो किसी को बेवजह बदनाम करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. उनके पास दर्जनों लोगों की लीड है. जिसमे यह बात जाहिर होता है कि महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री आर्यन खान के पिता शाहरुख खान से पैसों की वसूली के फिराक में थे. उन्होंने ये भी कहा है कि कुछ लोग एनसीबी के अधिकारियों को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं.

नवाब मलिक का दावा- मांगी गई थी फिरौती, समीर वानखेड़े ने एक्सटॉर्शन के लिए किया था आर्यन खान का किडनैप!

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि आर्यन खान को समीर दाऊद वानखेड़े ने किडनैप किया था. यहीं नहीं, उन्होंने उनसे फिरौती की भी मांग की थी. इस मामले की जांच महाराष्ट्र सरकार की बनाई एसआईटी करेगी.
नवाल मलिक ने कहा कि, मैंने आर्यन खान मामले में समीर दाऊद वानखेड़े की जांच के लिए एसआईटी जांच की मांग की थी. उन्होंने कहा कि अब इस मामले में केन्द्र और राज्य की ओर से एक-एक एसआईटी का गठन किया गया है. ऐसे में अब देखने है कि कौन मामले की तह तक पहुंचता है, और सच्चाई का पहले पता लगाता है.