दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के समर्थन में उतरे केंद्रीय मंत्री आठवले

बोले- समीर और उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश बंद करिए

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस मामले में जांच कर रहे मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक एक के बाद एक हमला बोल रहे हैं। एनसीपी नेता मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि वह फर्जी सर्टिफिकेट लगाकर नौकरी पाएं हैं। जिसको लेकर जांच होनी चाहिए।
बता दें कि नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा था कि समीर वानखेड़े के जन्म प्रमाण पत्र में समीर दाऊद वानखेड़े था। लेकिन इन्होंने यूपीएसी की परीक्षा समीर वानखेडे़ के नाम से पास की है, जहां पर इन्होंने फर्जी तरीके से आरक्षण हासिल किया है। इन सभी आरोपों के बीच घिरता हुए देख समीर वानखेड़े की फैमली ने रविवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुलाकात की है। रामदास अठावले ने इस पूरे मामले में नवाब मलिक से वानखेड़े परिवार से साजिश न करने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने वानखेड़े परिवार को भरोसा दिया है कि वानखेड़े को कोई हानि नहीं पहुंचेगी।

वानखेड़े की पत्नी और पिता ने किया मुलाकात
मुंबई एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले से उनके निवास पर मुलाकात की। समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों को लेकर परिवार ने केंद्रीय मंत्री से बातचीत की है। इसके बाद समीर की पत्नी और पिता के साथ केंद्रीय मंत्री आठवले ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। रामदास आठवले ने कहा कि आरपीआई की ओर से मैं नवाब मलिक से कहना चाहता हूं कि समीर और उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश बंद करिए। अगर वह कहते हैं कि समीर मुसलमान हैं तो वह (नवाब मलिक) खुद मुसलमान होकर आरोप क्यों लगा रहे हैं? रिपब्लिकन पार्टी समीर वानखेड़े के साथ खड़ी है।