ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे: भिवंडी में तेज रफ्तार कंटेनर ने टैक्सी को उड़ाया, छह लोगों की दर्दनाक मौत!

ठाणे: ठाणे जिले के भिवंडी में मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। भिवंडी तालुका के पडघा-खडवली चौराहे पर आज सुबह करीब साढ़े छह बजे एक टैक्सी और कंटेनर ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। यह हादसा मुंबई-नासिक हाइवे पर हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक, खडवली फाटा के पास सड़क पार करते समय तेज रफ्तार कंटेनर ने टैक्सी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टैक्सी जीप के परखच्चे उड़ गए और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में छह लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं, पडघा पुलिस इस हादसे की आगे की जांच में जुटी है।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छात्रों और कार्यालय कर्मचारियों के साथ एक शेयर टैक्सी पडघा से खडावली रेलवे स्टेशन तक यात्रा कर रही थी। जब टैक्सी पडघा-खडावली क्रॉस सेक्शन पर पहुंची, तो एक तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक से उसकी आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कंटेनर टैक्सी को कुछ दूर तक घसीटता ले गया। आसपास के गवाह घायलों की मदद के लिए दौड़े और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। इस दर्दनाक हादसे में छह लोगों की जान चली गई। जिनमें चिन्मयी विकास शिंदे (15), चैताली सुशांत पिंपले (27), संतोष अनंत जाधव (50), वसंत धर्म जाधव (50), रिया किशोर परदेशी और प्रज्ज्वल शंकर फिरके शामिल हैं।

घायलों में दिलीप कुमार विश्वकर्मा (19), चेतना गणेश जसे (19), और कुणाल ज्ञानेश्वर भामरे (22) नाम के तीन अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए और उन्हें चिकित्सा के लिए भिवंडी के मायरा अस्पताल ले जाया गया। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस कंटेनर ट्रक के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज किया जा रहा है।

ट्रेन छूटने के डर से जल्दबाजी में गई जान!
बताया जा रहा है कि काली-पीली शेयरिंग टैक्सी में सवार सभी को नजदीक के रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़नी थी। इस वजह से चालक तेज गति से टैक्सी चला रहा था। यह जल्दबाजी महंगी पड़ी और उनकी टैक्सी हादसे का शिकार हो गई। घटनास्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरा हादसा कैद हो गया। यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि काली-पीली टैक्सी का ड्राइवर तेज गति से आ रहे कंटेनर के पहले निकलने की कोशिश कर रहा है, तभी दोनों गाड़ियों की टक्कर हो गई और यह भीषण हादसा हो गया।