उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

धोखाधड़ी मामले में सोनाक्षी सिन्हा अपना बयान दर्ज कराने पहुंची मुरादाबाद

मेरठ/मुरादाबाद, धोखाधड़ी के आरोप में घिरीं फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने लंबी जद्दोजहद और विवाद के बाद आखिरकार बुधवार को मुरादाबाद पहुंचकर पुलिस को अपना बयान दर्ज कराई। दरअसल, इस मामले में मुरादाबाद पुलिस सोनाक्षी से पूछताछ करने मुंबई भी पहुंच गई थी लेकिन सोनाक्षी उनको नहीं मिली थीं।
मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के निवासी प्रमोद शर्मा ‘इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड’ नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं। बकौल प्रमोद दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अग्रीमेंट किया था, लेकिन किन्ही कारणों से कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा की तरफ से परफॉर्म करने से मना कर दिया गया। प्रमोद का दावा था कि इस आयोजन के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपये का पेमेंट वह कर चुके थे। यह पेमेंट ऑनलाइन पांच बार में किया गया। इतना ही नहीं पैसे का ट्रांजैक्शन अलग-अलग खातों में हुआ लेकिन उनका पैसा लौटाया नहीं गया।

आत्महत्या के प्रयास के बाद एफआईआर दर्ज
प्रमोद के आत्महत्या का प्रयास करने के बाद एसएसपी के आदेश पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज की गई थी। कई बार सूचना के बाद भी सोनाक्षी जांच के लिए पुलिस के पास नहीं पहुंचीं। पुलिस उनका बयान दर्ज करने मुंबई भी गई थी लेकिन सोनाक्षी वहां नहीं मिलीं और टीम वापस लौट आई। अब सोनाक्षी को पुलिस ने मुरादाबाद तलब किया था। सोनाक्षी बुधवार को बयान दर्ज कराने मुरादाबाद पहुंचीं। एक नामी होटेल में रुककर जांच अफसर पुलिस उपाधीक्षक को बयान दर्ज कराए और लौट गईं।