ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

नए साल पर मुंबई को दहलाने की साज़िश! पुलिस कंट्रोल में आया धमकी भरा कॉल, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मुंबई: मुंबई पुलिस कंट्रोल के पास शनिवार को एक धमकी भरा फोन कॉल आया. शाम करीब 6 बजे मुंबई पुलिस कंट्रोल को फोन कर एक अज्ञात शख्स ने मुंबई में सिलेसिलेवार बम धमाके करने की धमकी दी. इतना कहने के बाद कॉल कट कर दिया गया. फोन कॉल को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में आ गई. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की. लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.

फोन कॉल करने वाले शख्स की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं, नए साल पर लोगों की तैयारी को देखते हुए मुंबई पुलिस ने कड़ा बंदोबस्त किया है. शनिवार शाम को आई फोन कॉल के बाद पुलिस स्टेशन और क्राइम यूनिट्स को अलर्ट कर दिया गया है. मुंबई पुलिस फिलहाल, फोन कॉल करने वाले का पता लगाने और जानने की कोशिश में जुटी हुई है कि आखिर अज्ञात शख्स ने कॉल क्यों किया?
बता दें कि आज नए साल की पूर्व संध्या पर किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए राज्य रिजर्व पुलिस बल के साथ साथ-साथ क्यूआरटी के कर्मचारियों को तैनात किया गया है.

इन स्थानों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
मुंबई पुलिस की तरफ से गेटवे ऑफ इंडिया, जुहू, दादर, बांद्रा, बैंडस्टैंड, मरीन ड्राइव मढ व मार्वे के समुद्री तटों पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाएगा. 11 हजार 500 पुलिस जवानों के साथ-साथ 22 पुलिस उपायुक्तों, 2051 अधिकारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है. वहीं नए साल की पूर्व संध्या पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुंबई पुलिस भी हाई अलर्ट पर है. मुख्य सड़कों पर वाहनों की चेकिंग की जाएगी. हंगामा करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. मढ

पहले भी मिल चुकी है धमकी
वैसे किसी अंजान शख्स द्वारा धमकी दिए जाने का ये कोई पहला मामला नहीं है. बल्कि इससे पहले भी मुंबई पुलिस के पास धमकी भरी फोन कॉल आते रहे है. ईमेल के द्वारा भी मुंबई में बम रखे जाने का दावा किया गया था.