ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

नायर हॉस्पिटल की महिला मेडिकल स्टूडेंट्स ने की आत्महत्या; नहीं मिला सुसाइड नोट, पुलिस कर रही मामले की जांच

मुंबई: नायर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल की एक मेडिकल स्टूडेंट्स ने बुधवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक, मृतक डॉ. श्रेयसा पाठकर मेडिकल कॉलेज की ऑक्यूपेशनल थेरेपी विभाग की अंतिम वर्ष की मेडिकल स्टूडेंट्स थी। उसने अपने अग्रीपाड़ा इलाके के घर में गले मे फंदा डालकर खुदखुशी की है।आत्महत्या के समय घर में कोई नहीं था और उसके शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है, जिससे आत्महत्या की वजह साफ़ नहीं हो पाई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गौरतलब है कि इस आत्महत्या के साथ बीते एक महीने में मुंबई के दो प्रमुख मेडिकल कॉलेज के मेडिकल स्टूडेंट्स द्वारा सुसाइड करने का मामला अब तक सामने आ चुका है। अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक रविकांत नंदनवार ने बताया कि मृतका अपने माता-पिता और एक छोटे भाई के साथ घर में रहती थी।
21 सितंबर को दोपहर के समय जब घर में कोई नहीं था तभी उसने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि, पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और न ही परिजनों ने किसी तरह की आशंका जताई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। वहीं नायर अस्पताल के डीन डॉ. प्रवीण राठी ने मेडिकल स्टूडेंट्स के आत्महत्या की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस स्टूडेंट्स ने कभी भी अपनी बातें अन्य स्टूडेंट्स के साथ साझा नहीं की थी।