बिहारब्रेकिंग न्यूज़

पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने दो ई-रिक्शा को मारी टक्कर, छह लोगों की मौत!

बिहार: पटना-मोकामा स्टेट हाइवे पर बख्तियारपुर में शुक्रवार को एक मिनी ट्रक ने सामने से आ रहे दो ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसा बखितयारपुर थाना के तहत मोगलपुरा के पास हुआ।
बताया जा रहा कि तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर दो ई रिक्शा को टक्कर मार दी। इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं चार लोग गंभीर रुप से घायल हैं। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस ने घायलों को सीएचसी बख्तियारपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया है।
मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। सभी घायलों की स्थिति गंभीर है। वहीं 6 लोगों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

कैसे हुआ हादसा?
मिली जानकारी के मुताबिक, बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एसएच-106 पर टाटा मिनी ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर क्रम में एक ई-रिक्शा असंतुलित होकर विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे ई-रिक्‍शा से टकरा गया। इसी बीच ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। घटना के बाद मिनी ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया है। घटना में मारे गए सभी लोगों को पहचान कर ली गई है। वहीँ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे पर दुख जताया है।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय थाना प्रभारी ने बताया कि लखनपुरा में एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर दो ई-रिक्शा को टक्कर मार दी है। इसके बाद पेड़ से जाकर टकरा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही, पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद इलाके में लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है।