मुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

पानी की समस्या को लेकर एफ/उत्तर कार्यालय पर भाजपा का हंडा मोर्चा

मुंबई: मुंबई मनपा के अंतर्गत आने वाला एफ/उत्तर विभाग के प्रभाग क्र.172 का सायन-माटुंगा खंड पिछले कई दिनों से पानी की किल्लत से जूझ रहा है. जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्थानिक नगरसेविका राजश्री शिरवाडकर के नेतृत्व में आज एफ/उत्तर विभाग कार्यालय पर एक विरोध मोर्चा निकाला गया. मोर्चे में बड़ी संख्या में स्थानिक नागरिकों ने भाग लिया.
नगरसेविका शिरवाडकर के अनुसार, वार्ड में पानी की समस्या के समाधान के लिए सहायक आयुक्त व संबंधित जल विभाग के अधिकारियों से मिलकर कई बार अनुरोध किया गया है, लेकिन आज तक वार्ड में पानी की समस्या का समाधान नहीं किया गया. जिसके लिए प्रतिनिधिमंडल ने सहायक आयुक्त गजानन बेल्लाले से मुलाकात कर वार्ड में पानी की समस्या से जूझ रहे जनता को तुरंत राहत देने के लिए निवेदन पत्र भी सौंपा. सहायक आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि पानी की किल्लत को जल्द से जल्द दूर किया जायेगा.

हंडा मोर्चा आंदोलन में जिलाध्यक्ष राजेश शिरवाडकर, मंडल अध्यक्ष संतोष गुप्ता, महिला जिलाध्यक्ष प्रीति जायसवाल, वार्ड अध्यक्ष वैभव वोरा, महिला अध्यक्ष भारती रानपुरा, युवा अध्यक्ष केतन तेलंगे सहित विभाग की कई महिलाओं ने भाग लिया.