पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

पुणे में ट्रैफिक कांस्टेबल पर जानलेवा हमला! आरोपी गिरफ्तार

पुणे: पुणे शहर में अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का हौसला लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन शहर में मारपीट और हत्या के मामले दर्ज किए जा रहे हैं। ताजा मामला पुणे शहर के ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल की पिटाई का है। दो दिन पहले हुई इस घटना ने पुलिस महकमे को ही सकते में ला दिया है। इस घटना में दो हमलावरों ने एक कॉन्स्टेबल को बुरी तरह से पीटा है। उसे लोहे की रॉड से अपराधियों ने बुरी तरह से मारा है। गंभीर रूप से जख्मी हुए ट्रैफिक हवलदार रविंद्र नामदेव पुणे के ट्रैफिक डिवीजन में तैनात हैं।

बाइक सवारों ने की मारपीट
पुलिस के मुताबिक पुणे के तालेगांव चाकन रोड पर दोपहर के समय एक कंटेनर ट्रैफिक में फंसा था। ट्रैफिक पुलिसकर्मी रविंद्र ने जाम को हटाने के लिए कंटेनर ड्राइवर से उसे पीछे लेने के लिए कहा। इसी बात पर कंटेनर चालक अपने साथी समेत ट्रैफिक पुलिस कर्मी से बहस करने लगा। इसी दौरान कंटेनर चालक के अन्य 2 साथी भी बाइक पर सवार होकर घटनास्थल पर आ गए। उन्होंने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ लोहे की रॉड से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद आरोपी बड़ी आसानी से फरार भी हो गए।

नवयुवकों ने की थी मारपीट
घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी की सहायता से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने चंद घंटों में ही इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम रोहित बाबू सालवी और हर्षदीप भरत कांबले है। यह दोनों आरोपी 20 और 22 साल के आसपास हैं। ऐसे में सवाल यह भी है कि इतनी कम उम्र के युवकों में पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करने की हिम्मत कैसे पैदा हो रही है?