पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

बंद कमरे से मिला मां-बेटी का शव, हत्या के शक में मृतका के पति की तलाश में जुटी पुलिस, बदबू आने से हुआ खुलासा

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर जिले के तारापुर में एक 50 साल की महिला और उसकी बेटी के क्षत-विक्षत शव मिलने के एक दिन बाद पुलिस ने महिला के पति की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि उसी ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की है। पुलिस ने कहा कि शुक्रवार शाम तारापुर के पास्टल इलाके में एक बंद फ्लैट में मां-बेटी का मिला था।
तारापुर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक संतोष जाधव ने बताया कि मृतका की पहचान लक्ष्मी पवार और उनकी 30 साल की बेटी सोनाली के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि पड़ोसियों ने बदबू आने की शिकायत की थी, जिसके बाद शुक्रवार को फ्लैट का दरवाजा तोड़कर मां-बेटी का शव बरामद किया। पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस अधिकारी ने कहा, सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि महिला का पति कुछ दिनों पहले फ्लैट से बाहर निकलने वाला अंतिम व्यक्ति था। उसे बाहर से फ्लैट पर ताला लगाता हुआ देखा गया था। जाधव ने कहा कि आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूतों को गायब करने या स्क्रीन अपराधी को गलत जानकारी देने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद महिलाओं की मौतों के कारणों का पता चल पाएगा।