मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्यसामाजिक खबरें

बड़ी खबर: बच्ची को पड़ी तत्काल ऑपरेशन की जरूरत, आगे आए सोनू सूद, बोले- तैयारी कीजिए 28 तारीख को…

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल में जरुरतमंदों की मदद कर खूब नाम कमाया. लोगों ने उनके नाम की जमकर तारीफ करते हैं. लॉकडाउन से लेकर अभी तक सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद को टैग करते हुए पीटर फर्नांडिस नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया और एक बच्ची की मदद की गुहार लगाई. अब सोनू सूद ने भी उनको मदद का भरोसा दिलाया है. यूजर्स उनके इस कदम की सराहना करते हुए खूब रिएक्शन दे रहे हैं.
अभिनेता को टैग करते हुए शख्स ने ट्वीट किया- ‘सोनू सूद सर एक 10 साल की बच्ची जो मुंबई में अपने गरीब मां-बाप के साथ रहती हैं, उस बच्ची के पीछे रीढ़ की हड्डी में क्रेक आ गया है और पस जम गया है. डॉक्टर ने तुरंत ऑपरेशन करने को कहा है. कृपया उस बच्ची की मदद कीजिए.’ सोनू सूद ने हमेशा की तरह इस ट्वीट का भी जवाब दिया और लिखा- ‘चलिए इस बच्ची को स्वस्थ करते हैं. तैयारी कीजिए. 28 तारीख को होगी सर्जरी.’ सोनू सूद द्वारा किया गया यह रिप्लाई खूब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.
बता दें कि सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी के बीच जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान कई शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने मुंबई के जूहू स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था.