जळगावब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र: जलगांव जेल से बंदूक की नोंक पर भागे तीन कैदी! जांच में जुटी पुलिस

मुंबई: महाराष्ट्र के जलगांव जेल से तीन कैदियों के फिल्मी स्टाइल में भागने की वारदात सामने आई है. साथ के आरोपियों के जमानत पर रिहा होने के समय ये कैदी भी जेल से भाग गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह 7 बजे जब कुछ आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्हें जेल प्रशासम द्वारा रिहा किया जा रहा था, तभी ये तीन कैदी बंदूक की नोंक पर जेल से भाग गए. जेल के अंदर आरोपियों के पास से बंदूक कहां से आई फिलहाल इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है पुलिस इसकी तफ्तीश में जुटी हुई है. इसके साथ ही पुलिस इन भागे हुए तीन कैदियों की तलाश के लिए तमाम जगहों पर छापेमारी भी कर रही है.

पुलिस को एक जगह पर तीनों फरार आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है. इस फुटेज में ये तीनों आरोपी एक ही मोटरसाईकल पर सवार होकर भाग रहे है. तीनों फरार आरोपियों पर लूट और हत्या का प्रयास के कई मामले चल रहे हैं. पुलिस के अनुसार ये तीनों कैदी पूरे प्लान के साथ भागे हैं. इन आरोपियों ने पहले से ही भागने का दिन और तारीख दोनों पहले से ही तय कर ली थी.

आखिर जेल में कैसे पहुंची रिवाल्वर!
गौरतलब हो कि जेल प्रशासन की लापरवाही के कारण किसी अज्ञात व्यक्ति ने जेल में अवैध रूप से बदमाशों को रिवाल्वर दी, जिसके कारण पुलिस को धमका कर जेल से शातिर अपराधी फरार होने में सफल हो गए. इनसे मिलने कौन-कौन व्यक्ति आया था. रिवाल्वर अपराधियों के पास कैसे पहुंची? पुलिस इस पहलू को सुलझाने में लगी है.