दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र में भाजपा अकेले खिलाएगी कमल, पार्टी का प्रत्येक उम्मीदवार जीते इसके लिए प्रयास करना चाहिए: नड्डा

मुंबई: कर्नाटक, मध्य प्रदेश की तरह महाराष्ट्र में ‘ऑपरेशन लोट्स’ की अटकलों के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को महाराष्ट्र में शत-प्रतिशत भाजपा का मंत्र दिया है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि राज्य में किसी के भी सहयोग के बगैर सरकार बनाने की तैयारियों में जुट जाएं. नड्डा वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये महाराष्ट्र प्रदेश कार्यकारिणी की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने इस महीने की शुरुआत में नई कार्यकारिणी की घोषणा की थी. जिसकी पहली वर्चुअल बैठक सोमवार को हुई. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मुंबई अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा सहित कई वरिष्ठ नेतागण शामिल थे. बैठक की शुरुआत में प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने प्रस्तावना भाषण किया. नड्डा ने कहा कि पार्टी को अपने विस्तार पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.

महाराष्ट्र में भाजपा अकेले खिलाएगी कमल
अगली बार हमारी तैयारी महाराष्ट्र को अकेले संभालने की होनी चाहिए. इसके लिए आज से ही काम में जुट जाने की जरुरत है. हमें इस बात की भी शपथ लेनी चाहिए कि अब किसी का साथ नहीं, किसी की मदद नहीं. अकेले भाजपा महाराष्ट्र में कमल खिलाएगी. प्रत्येक स्थान पर कमल खिलाने के लिए काम पर लगना होगा. नड्डा ने कहा कि पार्टी का प्रत्येक उम्मीदवार जीते इसके लिए प्रयास करना चाहिए.

महाराष्ट्र सरकार में है अंतर्विरोध?
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी एक जुट होकर खुद के स्वार्थ के लिए सरकार स्थापित की है. बीजेपी बार-बार इनकी पोल खोल कर रही है. सरकार में अंतर्विरोध है. करोना की परिस्थिति को संभालने में यह सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है. कोरोना वायरस (कोविड-१९) की परिस्थितियों को संभालने के नाम पर घोटाले की जानकारी मिली है.