ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: ड्रग्स मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर NCB की छापेमारी

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एक्शन में है। एजेंसी लगातार सिनेमा जगत से जुड़ी कई हस्तियों के यहां छापेमारी कर रही है और ड्रग्स पेडलर्स पर शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में सोमवार को एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की। इससे पहले केंद्रीय एजेंसी बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के घर छापा मार चुकी है।
एनसीबी के अधिकारी सोमवार सुबह छापेमारी के लिए रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंचे। जहाँ अभिनेता के घर एनसीबी ने ड्रग्स की तलाशी ली। एजेंसी को सूत्रों के जरिए उनके घर में ड्रग्स होने की सूचना मिली थी। छापेमारी के बाद, अभिनेता के चालक को एजेंसी द्वारा हिरासत में लिया गया था और उनसे जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने NCB कार्यालय में पूछताछ की थी। दोनों को 11 नवंबर को एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। NCB टीम ने खार और अंधेरी में दो अन्य स्थानों पर भी छापे मारे। पिछले महीने, अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई एजिसियलोस डेमेट्रियड्स को एनसीबी ने एक अन्य ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने थोड़ी मात्रा में हशीश और अल्प्राजोलम की गोलियां भी जब्त की थीं, जो दोनों प्रतिबंधित नशीली दवाएं हैं। पूर्व धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी क्षितिज प्रसाद को भी NCB ने उसी मामले में गिरफ्तार किया था। एजिसियलोस और क्षितिज प्रसाद दोनों ही मुंबई में कोकीन की आपूर्ति के लिए गिरफ्तार नाइजीरियाई नागरिक ओमेगा गॉडविन के संपर्क में थे।
गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से एनसीबी ने फिल्म जगत के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर-परत खोलना शुरू कर दिया है।
एजेंसी ने पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से हशीश और अल्प्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं। ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से प्रतिबंधित हैं। अगिसिलाओस का कनेक्शन ओमेगा गोडविन नाम के व्यक्ति से बताया गया था जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ था।

फिरोज नाडियाडवाला के घर हुई छापेमारी
इससे पहले एनसीबी ने रविवार को फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर छापेमारी की। इस कार्रवाई में फिरोज के घर से ड्रग्स बरामद हुई। जिसके चलते उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया। ड्रग्स से संबंधित मामले में एनसीबी के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एनसीबी ऑफिस पहुंचे फिरोज नाडियाडवाल
फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाल एनसीबी के कार्यालय पहुंच गए हैं। एजेंसी ने रविवार को उनकी पत्नी शबाना सईद को ड्रग्स से संबंधित मामले में गिरफ्तार कर लिया था।