दिल्लीमनोरंजनशहर और राज्य

रजनीकांत के 70वें जन्मदिन पर पीएम मोदी सहित तमाम नेताओं ने दी शुभकामनाएं!

चेन्नई: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत शनिवार को 70 साल के हो गए। इस मौके पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन समेत कई नेताओं ने दिग्गज अभिनेता को बधाई दी। बता दें कि रजनीकांत जल्द ही अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने वाले हैं।
हालांकि पोएस गार्डन स्थित उनके आवास के बाहर इकट्ठा हुए प्रशंसकों को निराशा हुई। उन्होंने उनकी मूर्ति के पास जन्मदिन का केक काटने की व्यवस्था की थी और वे उन्हें बधाई देना चाहते थे लेकिन रजनीकांत अपने आवास पर नहीं थे। वे अपने परिवार के साथ बाहर चले गए थे।
एक ट्वीट में पलानीस्वामी ने कहा- ‘लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए रजनीकांत को मेरी ओर से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।’
वहीं स्टालिन ने अपने ट्वीट में कहा- ‘प्यारे दोस्त रजनीकांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं और प्यार।’ द्रमुक नेता ने यह भी कहा कि उन्होंने फोन करके अभिनेता को शुभकामनाएं दी हैं।’
उधर रजनी मक्कल मंदरम के सदस्यों ने राज्य के विभिन्न मंदिरों में विशेष पूजा की। साथ ही राज्य के विभिन्न हिस्सों में उन्होंने रजनीकांत को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए पोस्टर भी लगवाए।

इस मौके पर दुनियाभर में मौजूद उनके प्रशंसक ना केवल उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं बल्कि कई जगहों पर प्रशंसक इस खास मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं। रजनीकांत के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा- ‘प्रिय रजनीकांत जी, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपकी जिंदगी लंबी और स्वस्थ हो।’ इस पर रजनीकांत ने भी पीएम मोदी का आभार जताते हुए लिखा- ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।’