ठाणेमहाराष्ट्रमुंबई शहर

शिकायतों को लेकर मीरा-भाईंदर आयुक्त से मिले सांसद राजन विचारे

सांसद राजन विचारे (फाइल फोटो)

मीरा-भाईंदर, दूसरी बार ठाणे लोकसभा से सांसद चुने जाने के बाद बुधवार को राजन विचारे ने मीरा-भाईंदर का पहला दौरा किया। इस दौरान विचारे, शिवसेना के दर्जनों नगरसेवकों और पदाधिकारियों से मिले और उनकी शिकायतों को लेकर आयुक्त बालाजी खतगावकर से मुलाकात की।
इस दौरान उन्होंने शिवसेना नगरसेवकों के अटके हुए विकास कार्यों पर चर्चा की। सूत्रों का कहना है कि बातचीत के दौरान कई बार माहौल काफी गर्म हो गया था। लगभग 2 घंटे तक चली इस मुलाकात में आयुक्त सहित उपायुक्त, अभियंता और अन्य मनपा अधिकारी मौजूद थे।
मुलाकात के दौरान शिवसेना नगरसेवकों ने आरोप लगाया कि उनके प्रस्तावित विकास कार्य नहीं किए जा रहे हैं। शिवसेना पदाधिकारियों का आरोप है कि आयुक्त उनकी शिकायतों पर भी ध्यान नहीं देते। शिवसेना नगरसेविका कुसुम गुप्ता कहती हैं कि उनके वॉर्ड में तैयार मछली मार्केट को अब तक शुरू नहीं किया गया है, जबकि उन्होंने इसकी कई बार शिकायत भी की है।
वहीँ आयुक्त बालाजी खतगावकर ने सभी प्रस्तावित कामों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि वह सभी कामों को नियमानुसार करते हैं और किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करते। गौरतलब है कि 95 सदस्यीय मीरा-भाईंदर मनपा में भाजपा के 61 और शिवसेना के 22 नगरसेवक हैं। दोनों पार्टियों ने चुनाव अलग-अलग लड़ा था, लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों पार्टियां मनपा में साथ आ गईं।