ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

गाड़ी धोने के बहाने से आए और उड़ा ले गए ₹35 लाख की SUV

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार..

मुंबई, पवई पुलिस ने गुरुवार को दो आदमियों को एक बिजनसमैन की SUV चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया। इन लोगों ने गाड़ी धोना के नाम पर हीरानंदानी गार्डन के पार्किंग लॉट से 35 लाख रुपये की गाड़ी पार कर दी। पुलिस को शक है कि गाड़ी को यूपी में बेच चुनाव के दौरान इस्तेमाल करने के लिए चोरी किया गया था। आरोपियों ने गार्ड्स के साथ गाड़ी मालिक की पत्नी की आंखों में भी धूल झोंक दी। उनसे गाड़ी धोने के लिए चाबी ले ली गई। उन्होंने शक होने पर पति को फोन किया।
वारदात के मास्टरमाइंड प्रदीप गौड़े और शिवाजी जोरे 23 मार्च को खुद को कार धोने वाला बताते हुए गाड़ी को सिक्यॉरिटी गार्ड्स की आंखों के नीचे से उड़ाकर ले गए। पुलिस ने यह गाड़ी दिवा गांव में देखी और उसके बाद से इस पर नजर रखी जा रही थी। करीब ढाई घंटे बाद गाड़ी को लेने आए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि गौड़े ने गार्ड्स को बताया कि वह गाड़ी धोने आया है। उसकी गंदी टीशर्ट और शॉर्ट्स देखकर गार्ड्स को शक भी नहीं हुआ। उसे गेट पर किसी ने चेक नहीं किया। गाड़ी के मालिक प्रवीण भाटिया ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद पुलिस महकमा उसकी तलाश में लग गया था। पुलिस को पता चला कि दोनों आरोपी ठाणे से बाहर गाड़ी को बेचने का प्लान बना रहे थे।

Image result for SUV
Demo picture