पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पुणे: नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोप में सहायक उप निरीक्षक के खिलाफ केस दर्ज

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। पुणे में एक रक्षक ही भक्षक बन गया। पुलिस आम लोगों की सुरक्षा के लिए होती है। लेकिन लोगों की सुरक्षा का वादा करने वाली पुलिस भक्षक बन रही है। इसका ताजा उदाहरण पुणे में देखने को मिला है, जहां एक एएसआई (सहायक उप निरीक्षक) रैंक के पुलिस अधिकारी ने एक नाबालिग के साथ अपनी दरिंदगी की है।
घटना पुणे के कोल्हापुर की है। आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ सतारा पुलिस के बोरगांव थाने में एक नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए उसको थाने मौजूद होने के लिए भी कहा गया है। इसके अलावा पुलिस ने हर तरीके से मामले की जांच करने के निर्देश जारी किए हैं।
बता दें कि इस मामले पर कोल्हापुर के पुलिस अधीक्षक (SP) शैलेश बालकवड़े से पीड़ित पक्ष ने अपील की है कि अगर जरूरी हो तो आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ आंतरिक जांच कर कार्रवाई की जाएगी। अभी तक इस मामले में पुलिस ने आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार नहीं किया है। वहीं, दूसरी तरफ बोरगांव थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सीएम मचले ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 324 और पोक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत केस दर्ज किया है। हमने पूछताछ के लिए आरोपी की उपस्थिति की मांग की है।
इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी कोल्हापुर पुलिस की कबड्डी टीम का हिस्सा था जो खेल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए सतारा भेजी गई थी। आरोपी अधिकारी के खिलाफ शिकायत में पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि नाबालिग के साथ कथित तौर पर चलती बस में यौन उत्पीड़न किया गया था। फिलहाल जांच में जुटी पुलिस की टीम हर पहलू से इस मामले को देख रही है।