महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मनसे नेता संदीप देशपांडे बोले- सीएम के भाषण का अर्थ बताने वाले को देंगे एक हजार एक रुपए का पुरस्कार!

मुंबई: महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर से रविवार को प्रदेश की जनता को किए गए संबोधन की आलोचना की है। सोमवार को मनसे महासचिव संदीप देशपांडे ने कहा कि सीएम के भाषण का अर्थ समझाने वाले को एक हजार एक रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के भाषण का वास्तविक अर्थ न मुझे समझ में आया और न ही प्रदेश की जनता समझ पाई। इसलिए यदि कोई उनके भाषण का मतलब समझाएगा, तो हम उसको पुरस्कार देंगे। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश की जनता को सम्बोधित किया था।
देशपांडे ने कहा कि बीते दिनों प्रदेश के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा था कि 15 अक्टूबर से मुंबई में आम लोगों के लिए लोकल ट्रेन शुरू किए जाएंगे। वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा था कि नवंबर के आखिर तक सभी गतिविधियों को अनलॉक कर दिया जाएगा। इसके बाद रविवार को मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे भीड़ नहीं चाहिए। फिलहाल अभी सब नहीं खोला जाएगा। मंत्रियों और मुख्यमंत्री के अलग-अलग बयान से साफ है कि सरकार के बीच तालमेल का गहरा अभाव है।
देशपांडे ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि लोकल ट्रेन में भीड़ नहीं चाहिए लेकिन उन्हें बसों में होने वाली भीड़ चलती है? मुख्यमंत्री का कहना है कि जिम के कारण कोरोना बढ़ सकता है पर जॉगिंग करते समय भी कोरोना का प्रसार हो सकता है। यह समझ में नहीं आता है कि मुख्यमंत्री आखिर कहना क्या चाहते हैं उन्हें घर में बैठने की आदत है लेकिन लोग अपने घरों में नहीं बैठ सकते। लोगों को तो काम करना है।