नागपुरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्‍ट्र: 22 मई को बीजेपी ‘उद्धव सरकार’ के खिलाफ हाथ में तख्तियां लेकर जतायेगी अपना विरोध

मुंबई: महाराष्‍ट्र बीजेपी ने उद्धव सरकार पर आरोप लगाया है कि कोरोना संकट को लेकर गंभीर नहीं है। दिन-ब-दिन स्थिति और भी खराब होती जा रही है, लेकिन सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। सरकार को जगाने के लिए बीजेपी मंगलवार से राज्यव्यापी ‘महाराष्ट्र बचाओ’ आंदोलन छेड़ने जा रही है।
सोमवार को पार्टी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील और राज्य के पूर्व सीएम व विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने सोशल मीडिया के माध्यम से पार्टी पदाधिकारियों के साथ लंबी चर्चा की, जिसमें आंदोलन का निर्णय लिया गया। फैसला किया गया कि महाविकास आघाडी सरकार को नींद से जगाने के लिए मंगलवार को पार्टी के जनप्रतिधि, पदाधिकारी जिले के कलेक्टर और तहसील को ज्ञापन देंगे। शुक्रवार 22 मई को पार्टी के सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि हाथ में तख्तियां लेकर खड़े रहेंगे। उन तख्तियों पर उद्धव सरकार के विरोध में नारे लिखे होंगे।

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस बोले- भगवान भरोसे महाराष्‍ट्र
चर्चा के दौरान फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र व मुंबई में कोरोना की समस्या सरकार के हाथ से बाहर निकल चुकी है। जवाबदारी लेने को कोई तैयार नहीं है। राज्य अब भगवान भरोसे चल रहा है। आज राज्य में बहुत सारी समस्याएं मुंह बाए खड़ी हैं, पर उनका कोई निदान नहीं है। गरीबों, मजदूरों और किसानों की समस्याएं सुनने वाला कोई नहीं है। प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि मुंबई की स्थिति बेहद गंभीर होती जा रही है। 2 महीने के लॉकडाउन के बाद भी मुंबई, पुणे, मालेगांव, औरंगाबाद, सोलापुर जैसे अन्य जिलों में भी कोरोना पर कोई नियंत्रण नहीं है।