ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, बाल ठाकरे की तस्वीर को किया नमन!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गईं. मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उर्मिला के हाथ में रक्षा सूत्र बांधकर पार्टी ज्वाइन कराई.
इस दौरान उर्मिला ने शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे की तस्वीर को नमन किया. बता दें कि इससे पहले उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें पराजय मिली थी और बाद में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी. उर्मिला मातोंडकर पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से भाजपा के गोपाल शेट्टी से हार गई थीं. उन्होंने हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने पर उनकी आलोचना की थी.

उर्मिला को विधान परिषद भेजने की तैयारी
बताया जा रहा है कि शिवसेना, उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद में भेजने की तैयारी में है. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास सरकार की तरफ से भेजी गई 12 नामों की सूची में उर्मिला का नाम भी शामिल है. तभी से ही उर्मिला के शिवसेना में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे. इसके अलावा, इस कोटे के लिए सरकार ने 11 और नाम भेजे हैं. हालांकि राज्यपाल ने अभी इन 12 नामों को मंजूरी नहीं दी है.