नागपुरमहाराष्ट्रशहर और राज्य

नागपुर में नहाने के दौरान तालाब में डूबे पिता और पुत्र, बचाने के लिए पत्नी ने भी जोखिम में डाली अपनी जान

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, यहां पिता और 12 वर्षीय पुत्र दो दिन पहले तालाब में नहाते समय डूब गए थे। अब इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। घटना नागपुर के हिंगाना थाना क्षेत्र के मोहगांव झिलपी की है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें पिता और उनका बेटा डूबते हुए और उनकी पत्नी दोनों की जान बचाने का प्रयास करती नजर आ रही है।

इस घटना में अब्दुल आसिफ शेख और शाहबीन अब्दुल शेख की मौत हो गयी है। मृतक नागपुर के टीपू सुलतान चौक का रहने वाला था। यह वीडियो सामने खड़े किसी व्यक्ति द्वारा बनाया हुआ नजर आ रहा है। सामने आए वीडियो में दोनों डूबते नजर आ रहे है, इस बीच उस समय भी चिल्लाने की आवाज आती है। वीडियो के अंत में एक बच्चे के रोने की आवाज आती है। यह वीडियो हैरान करने वाला है क्योंकि 12 साल का बच्चा अपने पिता के साथ डूबी झील में नहाने गया था, जिससे गांव में हडकंप मच गया है।
वीडियो में देख सकते हैं, लड़के के पिता तालाब में तैरते रहें है। इसी बीच वे डूबने लगे। भयभीत पत्नी ने फिर पूल में छलांग लगा दी और उन्हें बचाने की कोशिश की। झील में माता-पिता को देख बालक भी पानी में कूद गया। इस दुर्भाग्य पूर्ण घटना में दोनों की मौत हो गई है।