ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: CNG पंप कर्मचारियों ने 5 रुपये के विवाद में दो भाइयों को बुरी तरह पीटा, कैमरे में कैद हुई वारदात

मुंबई: कांदिवली पूर्व के समता नगर इलाके में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर स्तिथ एक सीएनजी पंप पर पांच रुपए वापस मांगने को लेकर हुए विवाद के बाद वहां मौजूद कर्मचारियों ने एक युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसमें युवक को गंभीर चोटें आईं हैं और वह आईसीयू में भर्ती है।

ऐसे शुरू हुआ 5 रुपये को लेकर विवाद
पंपकर्मियों के हाथों मार खाने वाले शख्स की पहचान राजेश के रुप में हुई है। पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में ऑटो ड्राइवर ने बताया कि 25 फरवरी की सुबह करीब साढ़े 10 बजे वह अपने भाई के साथ ऑटो रिक्शा में सीएनजी भरवाने के लिए बाल डोंगरी स्थित सीएनजी पंप पर गया। जहां 325 रुपये का सीएनजी भरवाया और पम्प कर्मचारी को 500 रुपये की नोट थमाई। पंप कर्मचारी ने 330 रुपए काटे और बाकि पैसे उसे लौटा दिए। इसपर राजेश ने उससे पांच रुपए की मांग की। इसपर कर्मचारी ने कहा कि उसके पास पांच रुपए नहीं है। इसके बाद दोनों के बीच पहले बहस हुई और फिर मामला इस कदर बढ़ा कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। इस बीच पंप पर काम कर रहे अन्य कर्मचारियों ने ऑटो ड्राइवर और उसके भाई को घेर लिया और उसे तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया।

5 आरोपी कर्मचारी गिरफ्तार
दोनों भाइयों का आरोप है कि उनकी हॉकी-डंडे और लात-जूतों से पिटाई हुई है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 326,141,143,147,148,323,506, के तहत 6 लोगों पर मामला दर्ज कर पेट्रोल पंप के 5 कर्मचारियो को गिरफ्तार कर लिया है।