ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

ऑटो रिक्शा के साथ ड्राइवर का अपहरण करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई: आटो रिक्‍शा का लोन न चुका पाने की वजह से एक ऑटो रिक्‍शा चालक के अपहरण और मारपीट का मामला सामने आया है। बीती 18 जुलाई को तीन ऋण वसूली एजेंटों ने ऑटो रिक्‍शा चालक का अपहरण कर उससे मारपीट की।
बांगुर नगर लिंक रोड पुलिस ने एक फाइनेंस कंपनी के लिए काम करने वाले तीन एजेंटों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान विजय चौरसिया (42), अजहरुद्दीन शेख (29) और सिराज शेख (26) के रूप में हुई है।
पुलिस ने बताया कि 18 जुलाई को ऑटो चालक संतोष महतो (26) अंधेरी से मलाड जा रहा था, तभी इनआर्बिट माल के पास एक अन्य ऑटो रिक्शा में आ रहे तीन लोगों ने उसे रोक लिया। उन्होंने कहा कि ऑटो का कर्ज नहीं चुकाया गया है इसलिए वह ऑटो को जब्‍त कर रहे हैं। महतो ने जब रिक्शा छोड़ने से इनकार कर दिया तो उनमें से एक ने जबरन ऑटो की चाबी छीन ली और दूसरे ने ऑटो में धक्का देकर उसका अपहरण कर लिया। महतो ने पुलिस को फोन करने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसका फोन फेंक दिया।

चालक ने लगा दी रिक्‍शे से छलांग!
इसके बाद ऑटो चालक ने दौड़ते हुए रिक्शा से छलांग लगा दी और अपने मालिक को बुलाया। ऑटो के मालिक ने ड्राइवर से कहा कि पुलिस से संपर्क करें और शिकायत दर्ज कराये।
बांगुर नगर लिंक रोड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रमोद तावड़े ने बताया कि पुलिस ने लूट, अपहरण और मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की और 19 जुलाई को चालक के बयान के आधार पर उन्होंने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी मालाड इलाके के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश किया गया और उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी द्वारा चुराई हुई ऑटो रिक्शा हस्तगत करने में पुलिस को सफलता मिली है इसके अलावा पुलिस ने बताया कि आरोपी Finance Company के लिए काम करते थे या नहीं इसकी जांच की जा रही है।