ठाणेमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

ठाणे पुलिस ने नाबालिग बहनों के अपहरण की गुत्थी सुलझाई, साथी समेत आरोपी महिला गिरफ्तार

मुंबई/ठाणे: ठाणे से अगवा हुई दो बहनों के केस में मुंबई पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि ठाणे जिले से दो नाबालिग बहनों को अगवा करने के आरोप में एक व्यक्ति और उसकी महिला साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
वागले स्टेट पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी डी एस धोले ने बताया कि महिला इन बच्चियों की रिश्तेदार थी. इसी का फायदा उठाकर उसने बच्चियों का अपहरण किया था. हालांकि अब इन बच्चियों को मुक्त करा लिया गया है और वह दोनों अब सुरक्षित हैं.
उन्होंने बताया कि दोनों बहनों की उम्र 5 और 6 साल है. वह बुधवार को अपने घर के पास खेल रही थीं तभी महिला उन्हें अगवा कर फरार हो गयी. धोले ने बताया कि महिला अपने साथी के साथ दोनों बच्चियों को भिवंडी शहर के पास कालहेर ले गयी. बच्चियों के माता पिता ने जब मामले की शिकायत दर्ज करायी इसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया.
अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों सूफियां शेख (23) और अनिल गांबले (27) की पहचान की और उनकी गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले. दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में और भी लोग शामिल हो सकते हैं इसलिए मामले की जांच अभी जारी है.