उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

मनीष गुप्ता हत्याकांड: सीएम योगी ने मानी परिवार की सारी मांगें, पत्‍नी को दी जाएगी सरकारी नौकरी

गोरखपुर: कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार ने योगी सरकार के एक्शन पर संतोष जताया है। मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने कहा कि सरकार ने परिवार की सभी मांगें मान ली हैं। वे सीएम योगी से मिलकर संतुष्ट हैं।
सीएम योगी से मुलाकात के बाद मीनाक्षी गुप्ता ने कहा, उन्होंने केस की गंभीरता समझी और खुद से कहा कि केस गोरखपुर से कानपुर शिफ्ट होना चाहिए। मीनाक्षी ने कहा, मैं योगी जी की शुक्रगुज़ार हूं। उन्होंने मेरी सरकारी नौकरी को भी मंजूर किया है। मैं योगी जी से मिलकर संतुष्ट हूं। परिवार के मुखिया की तरह उन्होंने सारे फैसले लिए। उन्होंने मुझे कहा कि सीबीआई जांच के लिए आवेदन करो, मैं देखता हूं। मुझे विशवास है कि अब मेरे साथ अन्याय नहीं होगा।

कानपुर में OSD पद पर होगी नियुक्ति
सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की संस्तुति पर मीनाक्षी गुप्ता को कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी पद पर नियुक्ति दी जाएगी। इसके लिए जल्द ही नया पद सृजित करके उन्हें ज्वॉइनिंग लेटर जारी कर दिया जाएगा। मीनाक्षी गुप्ता ने कहा कि वे इस मामले में इंसाफ और दोषी पुलिसकर्मियों को फांसी की सजा चाहती हैं। उनके पति की हत्या के मामले में राजनीति न की जाए।
बता दें कि इस हत्याकांड के बाद दबाव में आई पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है। ADG गोरखपुर अखिल कुमार घटनास्थल वाले ‘कृष्णा इन होटल’ का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इस घटना में जो भी दोषी पाए जायेंगे, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में निष्पक्ष जांच के लिए गोरखपुर के एसएसपी डॉ विपिन टाडा को निर्देश जारी किए गए हैं।