उत्तर प्रदेशशहर और राज्य

वाराणसी में युवक पर फायरिंग, पत्नी से प्रेम-प्रपंच का मामला

वाराणसी में बुधवार की देर रात फिर गोलियां तड़तड़ाई। भेलूपुर थाना क्षेत्र के संकुलधारा पुलिस बूथ के पास साइकिल सवार राजू शर्मा को बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग झोंक दी। गोली तड़तड़ाने की आवाज पर क्षेत्र में सनसनी मच गई। मौके पर जुटे लोगों की सूचना पर  पहुंची पुलिस गोली लगने से घायल युवक को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। राजू के अनुसार उसकी पत्नी के प्रेमी ने उसे गोली मारी है। खोजवां किरहिया निवासी राजू शर्मा चौक क्षेत्र में सैलून में काम करता है। राजू के अनुसार काम से खाली होकर वो साइकिल से अपने घर जा रहा था। खोजवां संकुलधारा पुलिस चौकी के पास पहुंचते ही पल्सर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोका और फायरिंग कर दी। गोली लगने के कारण वो सड़क पर गिरकर तड़फडाने लगा, तो हमलावर भाग निकले।

बीएचयू ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टरों के अनुसार गोली राजू के बाएं तरफ पसली में लगी है और उसकी हालत गंभीर है। इस संबंध में सीओ भेलूपुर सत्येंद्र तिवारी ने बताया कि घायल राजू और उसके भाई ने बताया है कि उसकी पत्नी के प्रेमी ने उसे गोली मारी है। राजू का कहना है कि वो पत्नी के प्रेमी को लेकर आपत्ति जताता था इसी वजह से उसे गोली मारी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

इस संबंध में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि गंभीर किस्म की आपराधिक वारदातों के खुलासे के लिए संबंधित थानेदारों को लगातार चेताया जाता रहता है। जिसकी भी कार्यशैली इस संबंध में लापरवाह किस्म की प्रतीत होगी वो हर हाल में कार्रवाई की जद में आएगा। थाने के टॉप फाइव अपराधियों पर प्रभावी तरीके से कार्रवाई न करने के लिए एसएसपी ने थानेदारों को फटकार लगाई है।