उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

विधायक से मांगी 20 लाख की रंगदारी, पहुंचा पुलिस हिरासत में…

वाराणसी, सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नीलरतन पटेल नीलू के मोबाइल पर फोन करके 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। 20 लाख रुपये नहीं देने पर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। इतना ही नहीं, विधायक के मोबाइल पर मैसेज करके 20 लाख रुपये मांगा था। पुलिस को सूचना देने पर खामियाजा भुगतने को तैयार रहने को कहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक ने मिर्जामुराद इंस्पेक्टर को सूचना दी तो पुलिस हरकत में आई। शनिवार को पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस हिरासत में आरोपित से धमकी की बाबत पूछताछ जारी है।
विधायक नीलरतन पटेल नीलू के मोबाइल पर दोपहर 3.13 बजे मोबाइल नंबर 9120430518 से फोन आया। उसने पहले पूछा, आप विधायक जी बोल रहे है, उन्होंने कहा जी। इसके बाद धमकी देते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर 20 लाख रुपये पहुंचा दो, किसी से बताए तो ठीक नहीं होगा। पुलिस को सूचना दी तो तुम और तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा। इसके बाद रंगदारी मांगने वाले ने फोन काट दिया।
बाद में विधायक ने उस नंबर पर फोन किया तो स्विच आफ था लेकिन ट्रू कालर पर मोबाइल नंबर सोनू रहमत के नाम से शो कर रह है। विधायक का कहना है कि धमकी देने वाले का मोबाइल स्विच आफ है। इसकी सूचना मिर्जामुराद थाने को दे दी गई है। जनप्रतिनिधि को बदमाश धमकी दे रहे तो सामान्य व्यक्ति के साथ क्या होगा। इस मामले से शासन को भी अवगत कराया जाएगा।