चुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

हावड़ा से स्मृति ईरानी की हुंकार- बंगाल में दस्तक दे रहा रामराज्य

हावड़ा: पश्चिम बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव कार्यक्रम का ऐलान होना अभी बाकी है, लेकिन इसे लेकर सूबे में सियासी सरगर्मी बढ़ने लगी है. सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने का सिलसिला जारी है, वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं. रविवार को केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी भी बंगाल में थीं.
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हावड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. स्मृति ईरानी ने अपने संबोधन के दौरान पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. स्मृति ईरानी ने कहा कि वह पार्टी जो घुसपैठ का समर्थन करती है, जय श्रीराम के नारे का अपमान करती है, उस पार्टी में कोई भी नहीं रह सकता.
स्मृति ईरानी इतने पर ही नहीं रुकीं. उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको बता देना चाहती हूं कि आपने जय श्रीराम का नारा छोड़ दिया होगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत हो चुकी है और राम राज्य पश्चिम बंगाल के दरवाजे पर दस्तक दे रहा है. स्मृति ईरानी ने अपने भाषण का समापन ‘जय श्रीराम’ के उद्घोष के साथ किया.
इससे पहले अमित शाह ने भी बंगाल की ममता सरकार पर हल्ला बोला. शाह ने मां, माटी और मानुष की छवि धुंधली होने का दावा करते हुए कहा कि बंगाल की जनता ममता बनर्जी को माफ नहीं करेगी. उन्होंने ममता बनर्जी पर भतीजा कल्याण में जुटे होने का आरोप लगाया और कहा कि उनकी सरकार ने बंगाल को आगे की बजाय पीछे ले जाने का कार्य किया.